sidebar advertisement

ये चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है : अमित शाह

बलिया, 27 मई । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा 400 पार करने वाली है। कांग्रेस 40 के अंदर सिमटने वाली और ये अखिलेश की चार भी नहीं होने वाली। आपने दूसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया तो अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम किया गया। ये चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है।

अमित शाह ने सोमवार को बलिया के सलेमपुर लोकसभा के बेल्थरारोड स्थित हल्दीरामपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग बेटे-भतीजे को मुख्यमंत्री- प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। लालू अपने बेटे को, सोनिया अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। आपका भला वही कर सकता है, जिसका परिवार 130 करोड़ की जनता है। वह नरेंद्र मोदी हैं। 4 जून को राहुल बाबा प्रेस कांफ्रेंस कर कहेंगे कि इवीएम के कारण भाजपा जीती है।

अमित शाह ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने चीनी मिलों को बंद करा दिया था। हमने चीनी मिलें चालू कराईं। राहुल व अखिलेश झूठ फैला रहे हैं कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण समाप्त कर देंगे। मैं गारंटी देता हूं जब तक मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे। आरक्षण समाप्त नहीं होगा। बलिया सलेमपुर में बाढ़ के कारण हो रहे कटान की समस्या हमेशा के लिए समाप्त कर देंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पांच चरण के चुनाव का परिणाम मुझे मालूम है, आप लोगों को जानना है क्या। जनता की हां सुनने के बाद उन्होंने कहा कि पांच चरण में 310 पार करके पीएम मोदी सरकार बनाने का काम कर रहे। छठां और सातवां चार पार कराने का है। सलेमपुर वालों 400 पार कराओगे क्या, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओगे क्या। सलेमपुर के भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के नाम के सामने कमल का निशान है, उस पर बटन दबाते ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि 70 साल से कांग्रेस की सरकार में रुका हुआ राम मंदिर बनाने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया। सभा में मौजूद लोगों से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलाने वाले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोगों को वोट देंगे क्या। पाक और कश्मीर भारत का है या नहीं। भीड़ ने कहा हां। तो अमित शाह बोले कांग्रेस कहती है कि पाक और कश्मीर मत मांगिए, उनके पास एटम बम है, अरे राहुल बाबा आप डरिये एटम बम से, भाजपा डरने वाले नहीं। पाक और कश्मीर भारत का है और रहेगा। हम इसे लेकर रहेंगे।

संबोधन के बीच में ही अमित शाह ने सभा में कुर्सी पर खड़े हुए कुछ लोगों को कहा कि सभी कार्यकर्ता नीचे उतरें। इससे पहले उन्होंने बैरिकेडिंग हटाकर खाली जगह पर लोगों को आने देने के लिए पुलिसकर्मियों को कहा। (एजेन्सी)

#anugamini

No Comments:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sidebar advertisement

National News

Politics